Two Line Shayari in Hindi-दो लाइन शायरी हिंदी

       Two Line Shayari in Hindi-दो लाइन शायरी हिंदी 

प्यार का कोई रंग नही फिर भी वो  रंगीन है,
इसका कोई चेहरा नहीं फिर भी वो हसीन है,



तुझे ख्वाबो में पाकर दिल क करार खो ही जाता है,
मैं जितना रोकूँ खुद को तुझसे प्यार हो ही जाता है,


हर बात पे रंजिशे हर बात पे हिसाब,
गोया मैंने इश्क नहीं,नौकरी कर ली,


मोहब्बत नहीं थी तो एक बार समझाया तो होता,
नादान दिल तेरी ख़ामोशी को इश्क समझ बैठा,


नज़र नमाज़ नजरिया सब कुछ बदल गया,
एक रोज़ इश्क हुआ और मेरा खुदा बदल गया,


चलो उसका नहीं तो खुदा का एहसान लेते है,
वो मिन्नत से न माना तो मन्नत से मांग लेते है,



आज फिर बारिश ने कीचड़ कर दिया,
लगता है कमल खिलने का इशारा कर दिया,


न कोई एहसास है,न कोई जज्बात है,
बस एक रूह है,और कुछ अनकहे अल्फाज़ है,


इतने ठोकरे देने के लिए शुक्रिया ए जिंदगी,
चलने का न सही,संभलने का हुनर तो आ गया,



खुसबू कैसे न आये मेरी बातो से यारो,
मैंने बरसो से एक ही फूल से जो मोहब्बत की है,


खुदा करे,सलामत रहे दोनों हमेसा,
एक तुम और दुसा मुस्कुराना तेरा,



जब किसी से मिलो तो दूर का ही रिश्ता रखना यारो,
बहुत दुःख देते है अक्सर सीने से लगाने वाले,



महसूस खुद को तेरे बिना मैने कभी किया नहीं,
तू क्या जाने लम्हा कोई मैंने कभी जिया नहीं...,,



ऊंचाईयो पर देख कर हैरान है बहुत लोग,
पर किसी ने मेरे पैरो के छाले नहीं देखे,



रोज कहाँ से लाऊ एक नया दिल,
तोड़ने वालों ने तो मजाक बना रखा है,



एक कब्र पर लिखा था...किसको क्या इल्जाम दूँ दोस्तों..
जिंदगी में सताने वाले भी अपने थे,और दफनाने वाले भी अपने थे,



जिस उम्र में हमारे दांत टूटे थे,
आज-कल के बच्चों के दिल टूट जाते है,


यहाँ सब खामोश है कोइ आवाज़ नहीं करता....
सच बोलकर कोई,किसी को नाराज़ नहीं करता,\



ना जाने क्यूँ कोश्ते है लोग बदसूरती को,
बर्बाद करने वाले तो हसीं चेहरे होते है,




Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Hello Friends,
Share Your Feeling With Me

Jaan Arbaj

”

About Author Md Jaan Arbaaj

Hello Friends, Mera Naam Md Jaan Arbaaj hai, Aur Maine Jaanarbaj website banai hai, jiske dwara main logo ko inspirational quotes,Motivational quotes,love shayri,status,jokes,Life Change Tips bhejta hun! Read More>>