Best Attitude Status Of World In Hindi


सून 👂भाई मेरी 👰 वाली को पटाना 💑 कोई बच्चों👶 का खेल🎮 नहीं ❌ क्योंकि इंडिया 🇮🇳 में जितने ज्यादा रेलवे 🚂 फाटक🚊 हैं...उससे ज्यादा तो मेरी😎 वाली 👰 के नाटक 😏 है...
Jaan






राहें बदले 🚧 या  बदले वक्त, 🕐  हम 👦 तो  अपनी मँजिल  पायेंगे,😌जो  समझते 😒है  खुद को  बादशाह, 👑 एक दिन☝उसे अपने दरबार 👫 में  जरूर नचायेगे।।। 😈jaan😉🙃








#हमसे बात करनी हो तो .,
👉💗#Dil😍सेकरना
#क्योकि,
#Time_Pass_😏तोमैं ✌#Selfie😉#लेकर #भीकरलेताहु...

                💔вяσкєи нєαят💘








पगली हमारे #Editing की तो बात ही ना ❌ कर... हम #Famous है 😉 ➞उसकी वजह हमारा 😎 Attitude है... तभी तो पुरी 🌍 Duทia कहती है.... लगता 🤓 बच्चा है, पर सबका 😉👈 बाप है














कहने 🗣 को ही 🏂मैं #अकेला🚶 हूं पर हम चार है 👮🏻 एक मैं # मेरी 👤 परछाई #मेरी 💔 तन्हाई 😔और #तेरा एहसास 👸🏻🎏....










झूम‬👼लूं तेरी 👰ही ‪ ‎बाँहों‬ में एक ☝🏻‪ ‎खुशी‬ 😊बनकर,😘💕💕
जो ‪ ‎मिल‬ 💏जाए तू 👰मुझे👦 एक☝ ‪ ‎जिंदगी‬ 😍बनकर 😘‪💕💕









तू कल भी दिल ❤ में थी… और आज भी है…बस कल तक favorite 😘 list मे थी…आज block 🚫 list मे है…😎








मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है, क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है!!







-देख पगली👸👸…मुझे यूँ 😢😢 ‎What‬’s App😢😢 😂😂‪Instagram‬😂😂 ‪hike‬ और ‪‎Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो…हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में On Line रहते हैं….👉💔






Read-------->5 Best Inspirational Quotes hindi By Jaan


-कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था 😌 वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नही करता..😏












जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो ….. साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है…😁😏











-आज‬ ☝ ‪दरगाह में‬ 🕌 ‪मन्नत‬ 😍 का ‪‎धागा नहीं‬, 😌 ‪अपना दिल‬ 👦❤ ‪‎बाँध‬ ☝ के ‪आया‬ 👦 हूँ ‪तेरे लिए‬ ।। 😘👩









-सुन पगले 👦 ‪‎स्टाईल‬ 😎 तो में 👩 ‪सिर्फ_शोक‬ ☝ के लिए करती हूँ, 😌 वरना ‪ज़माने‬ 👫 के लिए तो मेरी ‪‎नशीली_आँखो‬ 👀 के ‪‎इशारे‬ ☝ ही काफी है ।। 😏

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Hello Friends,
Share Your Feeling With Me

Jaan Arbaj

”

About Author Md Jaan Arbaaj

Hello Friends, Mera Naam Md Jaan Arbaaj hai, Aur Maine Jaanarbaj website banai hai, jiske dwara main logo ko inspirational quotes,Motivational quotes,love shayri,status,jokes,Life Change Tips bhejta hun! Read More>>